अभिनेता रोनित रॉय को भाया नैनीताल, फैंस का रख रहे हैं पूरा ख्याल

रोनित रॉय

व्हाट्सएप पर लाइव उत्तरांचल न्यूज के नियमित समाचार प्राप्त करने व हमसे संपर्क करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/BhBYO0h8KgnKbhMhr80F5i 

नैनीताल। लाइव उत्तरांचल न्यूज


वैब फिल्मों की शूटिंग के लिए नैनीताल की खूबसूरत वादियां निर्माताओं आकर्षित कर रही हैं। इसी के चलते बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इस बीच सरोवर नगरी पहुंचे हैं। वेब फिल्म कैंडी नाम की इस फिल्म की शूटिंग नैनीताल के प्रतिष्ठित सेंट जोजफ स्कूल परिसर में हो रही है। हालांकि नगर की अन्य वादियों को कैमरे में कैद किया जा रहा है।

नैनीताल पहुंचने पर पहाड़ी टोपी पहना कर उनका स्वागत किया गया। टोपी के साथ अपने सोशल अकाउंट में उन्होंने यह फोटो भी शेयर की है। यही नहीं मार्निंग वॉक के दौरान आवारा कुत्तों से बचने के लिए लिए भी उऩ्होंने टिप्पस आजमाए हैं। फिल्म के अलावा अभिनेता से जुड़ी यह गतिविधियां भी मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं।


रोनित ने टीवी सीरीयल सास भी कभी बहू थी से अपनी अलग पहचान बनाई थी। अदालत नाटक के अलावा में रोनित रॉय ने उड़ान, स्टूडेंट आफ द ईयर, सरकार थ्री, जान तेरे नाम और बास जैसी फिल्मों में काम किया है।


यहां बन रही वेब सीरीज कैंडी में रोनित रॉय की मुख्य भूमिका है जबकि अभिनेत्री ऋचा चड्डा है। फिल्म के निदेशक आशीष शुक्ला नैनीताल की वादियों से खासे प्रभावित हैं। उनका कहना है कि रूपहले पर्दे पर आने के बाद यह दर्शकों को लिए अलग से आकर्षण का केंद्र होंगी।

इधर अभिनेता रोनित रॉय नैनीताल की खूबसूरत वादियों का भरपूर आनंद ले रहे हैं। यही नहीं अपने फैंस को भी निराश नहीं कर रहे हैं बल्कि उनका गर्मजोशी से स्वागत भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: