बीवी श्रीनिवास यूथ कांग्रेस के स्थायी राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, कर्नाटक के रहने वाले हैं श्रीनिवास, उत्तराखंड कांग्रेस ने बधाई दी


व्हाट्सएप पर लाइव उत्तरांचल न्यूज के नियमित समाचार प्राप्त करने व हमसे संपर्क करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/BhBYO0h8KgnKbhMhr80F5i
राहुल गांधी के साथ बीवी श्रीनिवास( फोटो सोशल मीडिया साभार)

देहरादून। लाइव उत्तरांचल न्यूज


बीवी श्रीनिवास यूथ कांग्रेस के स्थायी तौर पर अध्यक्ष बनाए गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से बुधवार को इस आशय की घोषणा की गई है। यूथ कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने श्री निवासन कर्नाटक के रहने वाले हैं। अभी तक अंतरिम तौर पर यह जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया के अधिकारिक प्लेटफार्म ट्वीटर आदि में इस आशय का पत्र जारी किया है। इसमें श्रीनिवास को तत्काल प्रभाव से अध्यक्ष बनाने जाने की घोषणा की गई है। दरअसल लोकसभा के 2019 में हुए चुनाव के बाद यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने इस्तीफा दे दिया था।

इसके बाद कांग्रेस हाईकमान ने श्रीनिवास को अंतरिम अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी थी। 48 वर्षीय श्रीनिवास ने कांग्रेस के यूथ विंग के सदस्य के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। ब्लाक जिले व प्रदेश के बाद उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी दी गई थी। इधर श्रीनिवास को स्थायी अध्यक्ष बनाए जाने पर सोशल मीडिया में उन्हें बधाई देेने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी के साथ उनकी तस्वीर भी साझा की गई है। वेणुगोपाल द्वारा जारी पत्रः-

इधर उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी श्रीनिवास को यूथ कांग्रेस का स्थायी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने का स्वागत किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा गया है किः-@INCIndia शीर्ष नेतृत्व द्वारा श्री @SrinivasIYC को @IYC का अध्यक्ष मनोनीत किए जाने हेतु हार्दिक बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सदैव की भांति अपनी मेधा, कार्यकुशलता व पूर्ण सामर्थ्य से प्राप्त इस उत्तरदायित्व का निर्वहन कर युवाओं की आवाज़ को मजबूती प्रदान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: