डीएम बंसल ने फंगस लगी ब्रेड की शिकायत को गंभीरता से लिया, एसटीएच में भेजी जांच टीम, गंदगी पर जुर्माना

हल्द्वानी। लाइव उत्तरांचल न्यूज

डीएम सविन बंसल ने डा. सुशीला तिवारी चिकित्सालय में भर्ती कोरोना मरीजों की फंगस लगी ब्रेड देने की गुरुवार को मिली शिकायत को गम्भीरता से लिया। डीएम ने त्वरित कारवाई करते हुए अभिहित अधिकारी खाद्य सुरक्षा विरेन्द्र बिष्ट को एसटीएच जा कर जांच के निर्देश दिए। अभिहित अधिकारी बिष्ट तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने यहां भर्ती मरीजों से वार्ता की व चिकित्सालय के किचन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने किचन में बनाये जा रहे भोजन व उपलब्ध ब्रेड की जांच व परीक्षण किया। निरीक्षण दौरान किचन में मि. पेपर ब्रांन्ड की ब्रेड पाई गई । जोकि 3 अगस्त से पूर्व इस्तेमाल की जा सकती थी। किचन मे फंगस लगी ब्रेड नहीं पाई गई।
किचन संचालक देवकीनन्दन ने खाद्य अधिकारी बिष्ट को बताया कि प्रतिदिन ताजी ब्रेड लाई जाती है। अभिहित अधिकारी खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने किचन का गहनता से निरीक्षण किया। यहां गंदगी पाई गई। जिस पर खाद्य अधिकारी ने खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम 2006 की धारा 27 और धारा 56 के तहत अर्थदण्ड संस्तुति कर अपर जिलाधिकारी को भेजा दिया है।

लाइव उत्तरांचल न्यूज के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/H4UHJWGvI8G98MuBffNV80

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: