हरीश रावत के नेतृत्व में बनेगी सरकारः अजय शर्मा, राष्ट्रीय संयोजक एनएसयूआई सह प्रभारी हिमाचल प्रदेश ने किया दावा


व्हाट्सएप पर लाइव उत्तरांचल न्यूज के नियमित समाचार प्राप्त करने व हमसे संपर्क करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/BhBYO0h8KgnKbhMhr80F5i

नैनीताल। लाइव उत्तरांचल न्यूज

राष्ट्रीय संयोजक एनएसयूआई सह प्रभारी हिमाचल प्रदेश अजय शर्मा ने कहा है कि उत्तराखंड में 2022 में हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने इस बीच बागियों की घर वापसी की चर्चा को कार्यकर्ताओं को मनोबल गिराने वाला बताया।


शर्मा ने यहां जारी बयान में कहा है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में एक साल का समय रह गया है। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनाव में जीत के लिए धरातल में मेहनत कर रहा है। ऐसे में बाग़ियों की वापसी जैसे संकेत कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने का कारण बन रहे हैं। उऩ्होंने कहा कि कांग्रेस के जिम्मेदार नेताओं को यह नहीं भूलना चाहिए कि यह वही लोग हैं जिन्होंने हरीश रावत की अगुवाई में चल रही कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश रची थी। हालांकि न्याय के मंदिर से यह साजिस नाकाम रही। इस कृत्य में शामिल लोगों की  घर वापसी के लिए कुछ लोगों द्वारा की जा रही पैरवी से कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ताओं में गुस्सा है।

शर्मा ने कहा है कि उत्तराखंड राज्य को अस्थिर करने वालों का समर्थन सबसे बड़ा पाप है। उन्होंने कहा कि सांसद व विधायक बनने के लिए कार्यकर्ता को महत्व दिया जाना चाहिए। चुनाव के समय पाला बदल कर आने वालों को अहमियत देने से कार्यकर्ताओं में अच्छा संदेश नहीं जा सकता है। आखिर कार्यकर्ता के मेहनत पर पानी फेरने के कवायद ठीक नहीं कही जा सकता है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में जनभावना कांग्रेस के प्रति बन रही है। लोग एक बार फिर से हरीश रावत के नेृतत्व में सरकार देखना चाह रहे हैं। 2022 मेें पार्टी इस लक्ष्य को हासिल करेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: