अशोक गहलोत का साथ देंगे हरीश रावत ,ट्वीटर से भेजा संदेश


देहरादून। लाइव उत्तरांचल न्यूज


कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत आखिरकार राजस्थान की सियासी जंग में कूद गए हैं। रावत ने रविवार को इस मामले में ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संदेश दिया है। रावत का इस मामले में  ट्वीटः #आशोक_ गहलोत जी आपने बहुत सही निर्णय लिया है, #प्रधानमंत्री_ आवास घेरना ही पड़ेगा, #लोकतंत्र के खिलाफ सारे षडयंत्र यहीं से हो रहे हैं, मगर हमको भी डेट बता दीजियेगा, हम भी हाजिरी लगाएंगे, क्योंकि #लोकतंत्र के खिलाफ षडयंत्र का एक विक्टिम व उसका शिकार मैं भी हूं। हरीश रावत के इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इनमें कई लोग उनके साथ घेराव में जाने के तैयार हैं तो कई उनके समय हुए स्टिंग आदि का उल्लेख कर खिंचाई भी कर रहे हैं। सबसे दिलचस्प प्रतिक्रिया कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे किशोर उपाध्याय की आई है। किशोर उपाध्याय उस समय उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष थे। उन्होंने ट्वीट किया है किः  आपको, सरकार व कांग्रेस को @INCUttarakhand के लोकतंत्र बचाओ आंदोलन ने बचाया था।

लाइव उत्तरांचल न्यूज के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/H4UHJWGvI8G98MuBffNV80

गहलोत ने किया था बढ़ा एलानः  राजस्थान में चल रहे राजनैतिक घमासान  के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार बढ़ा एलान किया है।  उन्होंने पार्टी विधायकों की बैठक में कहा कि अगर ज़रूरत पड़ी तो राष्ट्रपति भवन या प्रधानमंत्री आवास घेरना पड़ा तो हम वह भी घेरेंगे। वहीं राजस्थान विधान सभा का मामला हाईकोर्ट में चल रहा है। सीएम गहलोत 31 जुलाई को विधान सभा सत्र बुलाने के लिए राज्यपाल से आग्रह कर चुके हैं।  इधर रविवार को कांग्रेस नेता अजय माकन ने जयपुर में कहा है कि  कांग्रेस इस मामले में देशभर में सोमवार को धरना प्रदर्शन करेगी।

One thought on “अशोक गहलोत का साथ देंगे हरीश रावत ,ट्वीटर से भेजा संदेश

  1. लोकतंत्र को जी लीग चबाचबा के कहा गए वही अब लोकतंत्र की बचाने के लिए घेराव करेंगे।हस्यदप्रद बात 🙏🙏🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: