कोटा ने झाकरसेम को पराजित कर फाइनल जीता, मुख्य अतिथि बिट्टू कर्नाटक ने पुरस्कार वितरित किए

व्हाट्सएप पर लाइव उत्तरांचल न्यूज के नियमित समाचार प्राप्त करने व हमसे संपर्क करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/BhBYO0h8KgnKbhMhr80F5i 

अल्मोड़ा । लाइव उत्तरांचल न्यूज

भैसियाछाना ब्लाक के ग्राम पंचायत बोड़ा में थाला क्रिकेट कमेटी  के संयोजन में हुई क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न हो गई है। फाइनल मुकाबले में कोटा ने झाकरसेम को हराकर जीत दर्ज की। समापन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व उपाध्यक्ष एनआरएचएम बिट्टू कर्नाटक ने विजेता टीम के साथ ही बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए। यहां पहुंचने पर ग्राम वासियों ने कर्नाटक का जोरदार स्वागत किया।


फाइनल में झाकरसेम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। निर्धारित 20 ओवर में मात्र पूरी टीम मात्र 10 ओवर में 107 रन बना कर ऑल आउट हो गई। प्रतिद्वंदी कोटा टीम ने 10 ओवर में 2  विकेट खोकर लक्ष्य से एक रन अधिक यानि 108 रन बनाकर मैच जीता लिया। शानदार प्रदर्शन करने पर विमल वाणी मैनऑफ द मैच घोषित किए गए। विमल ने 35 रन बनाए और 5 विकेट भी लिए, मैनऑफ द सीरीज कोटा के कप्तान रवि वाणी रहे।


समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कर्नाटक ने कहा कि गांव की प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव मदद की जाएगी। उऩ्होंने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन करने के लिए आयोजक मंडल के सदस्य बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने क्षेत्र में अपेक्षित विकास नहीं होने पर चिंता व्यक्त की कहा कि राज्य गठन के दो दशक बीतने के बाद भी क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। उन्होंने कहा कि आगे आने वाले समय में लोगों की सहयोग से क्षेत्र के विकास को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। इससे पहले कर्नाटक के यहां पहुंचने पर एनएसयूआई की राष्ट्रीय संयोजक गोपाल भट्ट के नेतृत्व में लोगों ने उऩका जोरदार स्वागत किया।


इस मौके पर विशिष्ट अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख हरीश बनौला, उप प्रधना केवल भट्ट, प्रताप सिंह, राकेश बिष्ट, राजेंद्र सिंह, हेम जोशी तथा आयोजक समिति के गोपाल राम, बंसी टम्टा ,विक्की वाणी, हिमांशु वाणी, रवींद्र राम, उमेद सिंह, लीलाधर भट्ट, नंन्दा बल्लभ भट्ट उपस्थित रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य महेंद्र राम तथा संचालन एनएसयूआई के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर भोपाल भट्ट ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: