मास्क नहीं लगाने वालों पर दिल्ली की तर्ज पर हो जुर्माना, भाजपा नेता पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने सीएम को लिखा पत्र

राजेंद्र सिंह बिष्ट


व्हाट्सएप पर लाइव उत्तरांचल न्यूज के नियमित समाचार प्राप्त करने व हमसे संपर्क करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/BhBYO0h8KgnKbhMhr80F5i


रानीखेत। लाइव उत्तरांचल न्यूज


कोरोना को लेकर क्षेत्र में लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। एक ओर जहां इसके मामले लगातार बढ़ रहे हैं वहीं सार्वजनिक स्थानों पर इसको लेकर लोग लगातार लापरवाही बरत रहे हैं। क्षेत्र के भाजपा नेता ताड़ीखेत ब्लाक के बधाण क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य रहे राजेंद्र सिंह बिष्ट ने इसको लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को पत्र भेजा है। उन्होंने पत्र में कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरिवाल के तर्ज पर उत्तराखंड में भी मास्क नहीं लगाने वालों पर 2 हजार रूपये का जुर्माना किया जाय।

उन्होंने सीएम से इसके लिए बकायदा शासनादेश जारी करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि आवश्यक कार्य के लिए घरों से निकलना लाजमी है लेकिन कोविड-19 के दौर में मास्क व सामाजिक दूरी का पालन करना भी उतना ही जरूरी है। बिष्ट ने कहा है कि सीएम अपने हर संबोधन में कहते आ रहे हैं कि अभी खतरा टला नहीं है और मीडिया में रोजमर्रा आ रही रिपोर्ट इसका प्रमाण है कि कोरोना का मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

उन्होंने इसको लेकर लापरवाही बरत रहे लोगों को सख्ती के लिए उत्तराखंड में भी दो हजार रूपये जुर्माने व कुछ समय के लिए जेल का प्राविधान भी करने की मांग की है। प्रदेश के हित में सीएम से इस मामले में जल्दी से जल्दी कदम उठाने की अपील की है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: